उत्तर प्रदेश

बलात्कारी बाबा राम रहीम : दामाद ने लगाया आरोप, मुंहबोली बेटी से हैं गलत रिश्ते

लखनऊ। साध्वी यौनशोषण मामले में दोषी करार दिए जा चुके गुरमीत राम रहीम को आज सीबीआई कोर्ट ने दस साल की सजा सुनाई है। वहीं बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के मुंह बोले दामाद ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी हनीप्रीत इंसा और बाबा के बीच अवैध संबंध हैं। हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता का कहना है कि राम रहीम और उनकी पत्नी के बीच बहुत पहले से ही संबंध हैं लेकिन अपना रिश्ता छुपाने के लिए गुरमीत ने उसे अपनी मुंहबोली ‘बेटी’ बना लिया है।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में विश्वास गुप्ता ने ये सभी बातें कही थीं। वहीं बाबा गुरमीत राम रहीम पर बड़ा खुलासा करते हुए विश्वास ने इंटरव्यू में कहा था, कि एक रात जब वो डेरे की गुफा की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने कुछ ऐसा देखा कि उनको होश उड़ गए। विश्वास के मुताबिक, ‘बाबा के कमरे का दरवाजा गलती से खुला रह गया था और उसने जब अंदर झांका तो देखा कि राम रहीम अपनी मुंह बोली बेटी और उसकी पत्नी हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक हालत में था।

हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता के मुताबिक 14 फरवरी 1999 को फतेहाबाद की प्रियंका से खुद बाबा राम रहीम ने उसकी शादी कराई थी । विश्वास ने कहा कि बाबा राम रहीम खुद उन्हें उनकी पत्नी से दूर रखते हैं।
जब होटलों में बाबा जाते हैं तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी। बाबा मुंहबोली बेटी को दामाद के साथ रहने से क्यों रोकते हैं?

बाबा गुरमीत राम रहीम हनीप्रीत को जेल में भी अपने साथ रखना चाहता हैं

बाबा राम रहीम के जेल में जाने के बाद से कई लोगों ने उनके काले कारनामों को मीडिया के सामने उजागर किया है। रोहतक जेल जाते वक्त भी हनीप्रीत राम रहीम के साथ थीं। गुरमीत राम रहीम हनीप्रीत को जेल में भी अपने साथ ही रखना चाहते थे। लेकिन अदालत ने उनका आग्रह मानने से इंकार कर दिया। राम रहीम ने अदालत से कहा था कि उनकी बीमारी को देखते हुए हनीप्रीत को उसके साथ रहने की इजाजत दी जाए, क्योंकि दवाईयों का पूरा हिसाब वो ही रखती है। हनीप्रीत को ही पता है कि उसे किस वक्त कौन सी दवा दी जानी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close