उत्तर प्रदेश

जानें ऐसा क्या हुआ कि पति को थाने में गाना पड़ा रोमांटिक गाना

लखनऊ। पति पत्नी की नोक झोक को लेकर सोशल मीडिया पर खबरे व वीडियो खूब वायरल हुआ करते हैं। इस समय एक और वीडियों सोशल मीडिया पर बड़े ही जोर शोर से चल रहा है। लोग वीडिया को मजे लेकर देख रहे हैं और शेयर कर भी रहे हैं।

खबरों के मुताबिक वीडियो को यू-ट्यूब पर अबतक 4 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। दरअसल यह वीडियो है ही ऐसा कि कोई देखे बिना रह ही नहीं सकता। पत्नी अपने पति से किसी बात को लेकर नाराज हो गयी। दोनों के बीच मनमुटाव इतना बढ़ गया कि मामला पुलिस तक और पुलिस के जरिए पारिवारिक परामर्श केंद्र पहुंच गया।

अब आपको जानकारी के लिए पता दें कि यह मामला यूपी के झांसी जिले का है। पति और पत्नी को मसला सुलझाने के लिए परामर्श केंद्र बुलाया गया, लेकिन ऐसा लग रहा था कि पत्नी मानने वाली नहीं थी। पति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए एक तरकीब सोची और थाने पर ही रोमांटिक गाना गाना शुरू कर दिया। नाराज पत्नी भी शायद इसी का इंतजार कर रही थी, गाना सुनकर पत्नी खुश हुई और मामला सुलझ गया।

वहीं पत्नी को मनाने का यह अनोजा अंदाज लोगों को इतना पसंद आया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो के मुताबिक पति ने रूठी पत्नी को मनाने के लिए फिल्म बदलापुर का गाना जीना-जीना, कैसे जीना-जीना… गाकर सुनाया, जिसके बाद महिला भावुक हो गई और वहीं पर मामला सुलझ गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close