Uncategorized

विडियो : रात को सोते समय गलती से भी पास न रखे ये 4 चीजें नहीं जल्दी हो जाएगी मृत्यु

आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बतायेंगे जिनको सोते समय आपको अपने पास भूल से भी नहीं रखनी चाहिए,कुछ चीजे ऐसी होती हैं जिनको पास रखने से सुख चैन सब खत्म हो जाता है तो कुछ ऐसी जो मौत को बुलाती हैं लाखों लोग इस विडियो को यू ट्यूब पर देख चुके हैं इसलिए हम ये विडियो आपके लिए लाए हैं  !

विडियो : रात को सोते समय गलती से भी पास न रखे ये 4 चीजें नहीं जल्दी हो जाएगी मृत्यु अभी-अभी: बाबा रामरहीम का हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, सामने आया बाबा का एक और घिनौना कुकर्म

ज्योतिष शास्त्र में हर काम को लेकर एक विशेष विधान है. इसमें व्यक्ति के हर एक छोटे से छोटे काम को करने का ढंग बताया हुआ है. ऐसा ही एक काम है सोना. व्यक्ति को व्यवस्थित जीवन जीने के लिए आराम करना यानी सोना बहुत जरुरी है. सोने से ही मनुष्य को नई उर्जा मिलता है, दिमाग तंदरुस्त रहता है.

कुल मिलाकर सोना व्यक्ति के जीवन का बहुत अहम हिस्सा है. सोये बिना मानव जीवन बिगड़ जाता है. एक दिन इंसान को कम से कम 6 घंटे की नींद जरुर लेनी चाहिए. नींद लेते समय हमे कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना है. कुछ ऐसी चीजें है जो सोते समय हमे सर के नीचें गलती से भी नहीं रखनी चाहिए. अगर ये चीजें हमारे आसपास भी रह गई तो आगे चलकर व्यक्ति को बहुत नुकसान हो सकता है.

यहां की लड़कियां शादी से पहले जबरन पुरुषों से करती हैं सेक्‍स

इन चीजों को समीप रखने से धन, सेहत और सांसारिक सुखों पर नकारात्मक असर पड़ता है. आइये आज जानते है की किस कारण ये ख़ास चीजें शयनकक्ष में रखने से आपको तकलीफ हो सकती है. ये सब जानने के लिए आपको नीचें दी गई वीडियो को अंत तक देखना होगा.इस विडियो में बताई गयी बतोका क्या आधार है इसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं !

 
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close