Uncategorized

खुदकुशी से पहले युवक ने सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा, जिसे पढ़ आपका दिल भी रो पड़ेगा

राजस्थान में एक तरफा प्यार में पड़े युवक ने बंद कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। खुदकुशी से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट लिख अपनी मौत का कारण बयां किया।

राजपुर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले राजस्थान के युवक ने एकतरफा प्यार में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें उसने अपने दिल की बातें लिखी।

सुसाइड नोट में युवक ने प्रेमिका के बिना नहीं जीने का उल्लेख किया है। वहीं पुलिस जांच में पता चला है कि प्रमिका और युवक दोनों की अलग-अलग

प्रेमिका के नाम छोड़े गए सुसाइड नोट में युवक ने उसके बिना नहीं जीने का उल्लेख किया है। पुलिस जांच में पता चला है कि प्रेमिका और युवक दोनों की अलग-अलग सगाई हो चुकी है। इसी तनाव में आकर युवक ने खुदकुशी का कदम उठाया है।

राजस्थान के जोधपुर निवासी गंगाराम (22) पंजाब ग्रीन रेस्टोरेंट में काम करता है। वह राजपुर के जाखन में दो अन्य साथियाें के साथ किराये के कमरे में रहता था। शुक्रवार को उसकी नाइट शिफ्ट थी।

गंगाराम ने बाद में आने की बात कहकर दोनों साथियाें को रेस्टोरेंट भेज दिया। दोनों रात करीब डेढ़ बजे लौटकर आए तो गंगाराम कमरे में फंदे से लटका हुआ था। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर आ गई।

कमरे से गंगाराम का लिखा सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। एसओ हरिओम चौहान ने बताया कि सुसाइड नोट प्रेमिका के नाम संबोधित है, जिसमें उसे खुश रहने की दुआएं दी गई हैं।

सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि वह उसे बहुत प्यार करता है और उसके बिना रह नहीं सकता। इसलिए खुद ही दुनिया छोड़कर जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close