खेल

लसिथ मलिंगा की मुसीबत बढ़ी, आईपीएल में खेलने की नहीं मिली इजाज़त

lasith-malinga_650x400_61455801268नई दिल्ली: श्रीलंका के पूर्व टी20 कप्तान लसिथ मलिंगा को आईपीएल सीज़न 9 में खेलने के लिए अब तक इजाज़त नहीं मिली है। मलिंगा चोट की वजह से पहले हफ़्ते आईपीएल में नहीं खेल सके हैं। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने मलिंगा से नाराज़ होने की वजह से उन्हें आईपीएल में खेलने के लिए ‘नो ऑबजेक्शन सर्टिफ़िकेट’ नहीं दिया है।

क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष तिलांगा सुमाथिपाला (Tilanga Sumathipala) ने कहा कि मलिंगा को इजाज़त देने से पहले उनका फ़िटनेस टेस्ट किया जाएगा फिर वो आईपीएल में खेल सकेंगे।

सुमाथिपाला ने कहा, ‘मलिंगा को इजाज़त नहीं मिलेगी, अगर वो बिना बोर्ड से एनओसी लिए जाते हैं तो उन्हें टीम से बाहर रहना होगा’ मलिंगा ने आईपीएल के 98 मैचों में 143 विकेट लिए हैं।

माना जा रहा है कि मलिंगा के एशिया कप के महत्वपूर्ण मैच में नहीं खेलने से श्रीलंकाई बोर्ड नाराज़ है। मलिंगा, इससे पहले भी अपनी मर्जी से मैच चुन कर खेलते रहे हैं जो बोर्ड के अधिकारियों के गले नहीं उतरा है। बोर्ड अधिकारियों से अनबन के बाद मलिंगा को टी20 वर्ल्ड कप में कप्तानी छीन ली गई। हालांकि वो एक खिलाड़ी के तौर पर खेलने को तैयार थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close