खेल

दुनिया के सबसे तेज धावक ने रिटायरमेंट के बाद गटकी 6 लाख की शराब

जब कोई रिटायर होता है तो वो अपनी ख़ुशी कैसे जाहिर करता है? ज्यादा से ज्यादा फ्रेंड्स के साथ या फिर घर पर छोटी मोटी पार्टी ओर्गनाइज करके पर आपको सुनकर हैरानी होगी कि दुनिया के सबसे तेज धावक माने जाने वाले ‘यूसेन बोल्ट’ जिन्होंने अभी हाल ही में रेसिंग ट्रैक को अलविदा कहा है, उन्होंने अपने रिटायरमेंट की ख़ुशी को कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया कि वो लोगों की चर्चा का विषय बन गए।

बता दें, कि रिटायरमेंट के बाद बोल्ट ने लंदन के एक बार में जमकर शराब पी थी। ख़बरों के मुताबिक़, बोल्ट ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस रात करीब 6 लाख रुपये (£7,000) की शराब पी थी। सोशल मीडिया पर बार के बिल की तस्वीर वायरल हो रही है।

 

बोल्ट ने दोस्तों के साथ कई तरह की शराब पी. जिनमें Dom Pérignon Champagne की 5 बोतलें, Magnums की दो बोतलें, वोदका और कई और तरह की शराबें शामिल थी।

 बता दें कि बोल्ट वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप की 4X100 मीटर रिले की रचे चोटिल हो जाने के कारण पूरी नहीं कर सके थे और रेस से बाहर हो गए थे।

इससे पहले एथेलेटिक्स चैंपियनशिप में रविवार को बोल्ट नाकामयाब रहे थे। करियर की उस आखिरी 100 मीटर फर्राटा रेस में उन्हें तीसरे स्थान पर रहना पड़ा था। तब उनकी जगह यह बाजी अमेरिकी एथलीट जस्टिन गैटलिन जीतकर गोल्ड मेडल के हकदार बने थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close