उत्तराखंड

ऑटो चालक की युवती से रेप की कोशिश हुई नाकाम, कुदरत ने दिया साथ

हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे ‌के किनारे दो ऑटो चालक ने एक नशे में धुत लड़की को अपना बंधक बना लिया। वे उसे हाईवे से घसीटते हुए झाड़ियों में ले गए। लड़की नशे की हालत में थी इसीलिए उसे कोई सुध नहीं थी कि वो खुद का बचाव कर सके।

युवती को कोई उम्मीद नहीं थी कि वो बच भी सकेगी, लेकिन फिर एक कुदरत का करिश्मा हुआ जिससे उसकी जान या इज्जत पर आंच भी न आ सकी।      

दरअसल, हाईवे के किनारे कुछ लोगों ने इस वारदात को होता देखा लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस चौकन्नी हो गई, और फ़ौरन एक्शन लिया।

सूचना पर एसओ प्रदीप मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस महिला और दोनों युवकों को थाने ले गई। थाने में जब महिला से पूछताछ की तो ज्यादा नशे में होने के कारण वह अपना नाम पता नहीं बता सकी। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई।

फिर भी पुलिस की पूछताछ में महिला ने केवल इतना बताया कि वह हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है और उसका कोई नहीं है। एसओ प्रदीप मिश्रा ने बताया है कि महिला के साथ कोई अनहोनी नहीं हुई है।
 

आटो चालक उदयराम पुत्र मुंशीराम और पवन पुत्र कालूराम निवासी टिबड़ी रानीपुर का शांतिभंग करने के आरोप में चालान किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला को एसडीएम कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

 

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close