उत्तर प्रदेशराजनीति

सपा कार्यकर्ताओं को सहानुभूति देने पहुचें अखिलेश खुद पुलिस हिरासत में पहुचें

लखनऊ। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को उन्नाव पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अखिलेश एक्सप्रेसवे के रास्ते पूर्व विधायक प्रदीप यादव से मुलाकात करने औरैया जा रहे थे, इसी बीच उन्नाव में पुलिस ने उनका काफिला रोक लिया।

अखिलेश और उनके समर्थकों ने जब इस बात का विरोध किया तो पुलिस ने अखिलेश यादव को हिरासत में ले लिया। उनके साथ दर्जन भर एमएलसी को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सभी को धौरा के कृषि विज्ञान केंद्र में रखा है।

अखिलेश यादव का आरोप है कि यूपी पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं की बेरहमी से पिटाई की। वे इसी का विरोध करने के लिए एक्सप्रेस वे के रास्ते औरैया जा रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें रोककर हिरासत में ले लिया गया।

बता दें कि बुधवार को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के नामांकन के दौरान जमकर बवाल हुआ था। बताया जा रहा है कि बीजेपी के गरौठा विधायक अपनी गाड़ी मुख्यालय में लेकर चले गए थे।

सपा नेता प्रदीप यादव ने अपने समर्थकों के साथ जब इस बात का विरोध किया तो दोनों ओर से धक्कामुक्की शुरू हो गई। इसके बाद स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे। फायरिंग और लाठीचार्ज भी किया।

हालांकि अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि पुलिस बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है। पुलिस ने मीडिया के कैमरे बंद करवाकर सपा के पूर्व विधायक प्रदीप यादव की बेरहमी से पिटाई की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close