Uncategorized

सेक्स का राशि से है ‘खास’ कनेक्शन

राशि के अनुसार हर किसी का स्वभाव व पसंद अलग-अलग होता है राशि लोगों के जीवन पर तरह तरह के प्रभाव डालती हैं बहुत से लोगों को अपनी राशि पर काफी विश्वास होता है वह अपनी राशि के विपरीत कुछ भी करना उचित नहीं समझते।

ऐसे ही राशि का सेक्स से भी कनेक्शन है। वैसे तो आप सोच रहे होंगे कि भला सेक्स का राशि से क्या लेना-देना, हम आपको बताने जा रहे हैं कि सेक्स का राशि से बहुत गहरा संबंध होता है। यदि आपको अपने पार्टनर की राशि पता हो, तो उसी के अनुसार उन्हें सेक्स के दौरान संतुष्ट कर सकते हैं। आइये अब जानते हैं सेक्स का राशि से संबंध –

मेष राशि: मेष राशि की महिलाओं को लाल रंग ज़्यादा आकर्षित करता है।
ऐसी राशि की महिलाओं का माथा और मुंह बेहद संवेदनशील होते हैं। इन जगहों पर किस करने से वह सेक्स के लिए जल्दी तैयार हो जाती हैं।

वृषभ राशि : इस राशि की महिलाएं जितनी रोमांटिक होती हैं, उतना ही वक्त इन्हें सेक्स के लिए राजी करने में लगता है। ऐसी महिलाओं की गर्दन बहुत सेंसिटिव होती है। इसलिए उन्हें सेक्स के लिए तैयार करने के लिए गर्दन पर किस करें।

मिथुन राशि : इस राशि की महिलाएं सेक्स के लिए हमेशा एक्टिव रहती हैं। ये आकर्षक चीजों के प्रति जल्द ही खींची भी चली जाती हैं। इन्हें हाथ पर किस करना अच्छा लगता है। इन्हें ऐसे जगह भी काफी पसंद होती है जहां रोमांस से इनकी यादें जुड़ी होती हैं।

कर्क राशि : इस राशि के पार्टनर बहुत इमोशनल, इसलिए सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले पातीं। इस राशि की महिलाओं को कैंडल लाईट डिनर काफी पसंद है और इनका सबसे संवेदनशील अंग बूब्स होता है।

सिंह राशि : सिंह राशि की महिलाओं को दिखावा बहुत पसंद है। ऐसी महिलाएं पार्टनर को अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हैं। इनकी पीठ सेक्स के लिए काफी संवेदनशील होती है।

कन्या राशि : कन्या राशि की महिलाएं अपनी सेक्स की इच्छा को जल्दी जाहिर नहीं करती हैं। हालांकि इनके भीतर सेक्स की भूख बहुत होती है।

तुला राशि : इस राशि के लोगों को सेक्स के दौरान बातें करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इस राशि की महिलाएं सेक्स के प्रति जल्दी राजी हो जाती हैं। इनकी पीठ का निचला हिस्सा संवेदनशील होता है। इसे टच करने से वो जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं.

वृश्चिक राशि : इस राशि के लोग सेक्स के लिए सबसे ज्यादा संवेदनशील होती हैं। इस राशि की महिलाएं मसाज से जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं।

धनु राशि : इस राशि की महिलाओं को रोमांटिक म्यूजक़ि, सेक्सी फिल्म और सेक्सी बातें पसंद हैं। इनकी जांघ सबसे ज्यादा संवेदनशील होती है।

मकर राशि : इस राशि की महिलाओं के पैर सबसे ज्यादा संवेदनशील होते हैं। पैर के किसी भी हिस्से को छूने और किस करने से वे जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं।

कुंभ राशि: कुंभ राशि की महिलाओं को रात में नहा कर सेक्स करने में आनंद मिलता है। इनके कोहनी और कंधे पर छूने से वो उत्तेजित हो जाती हैं।

मीन राशि : इस राशि की लड़कियों को आंखों में आंखें डालकर देखना अच्छा लगता है। इन्हें सरप्राइज गिफ्ट भी काफी पसंद हैं। इन्हें थोडी जबरदस्ती और शरारतें भी अच्छी लगती हैं। इनके पैर के निचले हिस्से यानी एड़ी में चुंबन या मसाज से सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close