Uncategorized

मिस इंडियन एलीट 2016 जीत चुकी इस मॉडल ने किया CAT क्लियर, बनी आईआईएम स्टूडेंट

 

नई दिल्ली। कहते है, ‘संकल्प का विकल्प नहीं, बल्कि मेहनत से सबकुछ जीता जा सकता है। हाल ही में इंडियन इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट अहमदाबाद की स्टूडेंट बनी आकांशा चौधरी इस कहावत का जीता जागता सुबूत है।

CAT 2016, मैनेजमेंट, आईआईएम, आकांशा चौधरी, model, मिस इंडियन एलीट 

अकांशा मिस इंडियन एलीट 2016 जीत चुकी हैं, और एक फेमस मॉडल है। ब्‍यूटी विद ब्रेन की मिसाल हैं अकांशा. उन्‍होंने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में अपने बैच में फाइनल रिजल्‍ट में पांचवां रैंक हासिल किया है।

CAT 2016, मैनेजमेंट, आईआईएम, आकांशा चौधरी, model, मिस इंडियन एलीट 

अकांशा कभी भी मॉडलिंग में आने के बारे में नहीं सोचती थीं। अभी वे यही कहती हैं कि मॉडलिंग इवेंट में वे केवल इसलिए जाती हैं जिससे वे खुद को फिट रख सकें और हेल्‍दी लाइफस्‍टाइल के लिए प्रेरित रहें।

आकांशा बताती है कि पढाई और मॉडलिंग के बीच संतुलन बैठाने के लिए वह सोती कम है। बचे हुए वक़्त में वो पढाई को महत्व देती है।

SRCC से ग्रेजुएशन के बाद चौधरी ने CAT 2016 को क्रैक करने के लिए काफी मेहनत की। वे कहती हैं कि स्‍कूल के समय से ही आईआईएम में पढ़ने का सपना देखती थीं।

अकांशा जल्‍द ही दिल्‍ली में होने वाले इंटरनेशनल ब्‍यूटी पेजेंट में भारत की ओर से भाग लेंगी। अगर उनसे पूछा जाए कि वे मॉडलिंग और मैनेजमेंट में से किसे चुनेंगी, तो उनका जवाब होता है मैनेजमेंट करियर को मैं ज्यादा महत्व दूंगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close