Main Slideप्रदेश

अभिनेत्री चार्मी कौर ड्रग मामले में SIT का करेंगी सामना

हैदराबाद। हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने बुधवार को अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की। दल के अधिकारियों ने अभिनेत्री से आबकारी विभाग के कार्यालय ‘आबकारी भवन’ में सुबह 10 बजे पूछताछ शुरू की।

हैदराबाद ड्रग रैकेट, चार्मी कौर , तेलंगाना, सहायक आबकारी निरीक्षक , एसआईटी, SIT , तेलंगाना आबकारी विभाग, केल्विन मासक्रेन्हास, हैदराबाद उच्च न्यायालयसुबह से चली पूछताछ दोपहर तक जारी रही। सहायक आबकारी निरीक्षक अनीता के नेतृत्व में महिला अधिकारियों की एक चार सदस्यीय टीम ने पूछताछ की। अभिनेत्री से रैकेट के सरगना केल्विन मासक्रेन्हास से उनके कथित संबंधों को खुलासा करने पर जोर दिया गया।

चार्मी सुबह अपने वकील और बाउंसर्स के साथ आबकारी विभाग पहुंचीं। अभिनेत्री पुरी जग्गनाथ की फिल्म ‘पैसा वसूल’ के सेट से सीधे एसआईटी के सामने आईं। इससे पहले भी पिछले सप्ताह इस मामले में पुरी से भी पूछताछ की गई थी।

चार्मी की याचिका पर हैदराबाद उच्च न्यायालय ने निर्देश जारी किया है। इसके मुताबिक अभिनेत्री से सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच पूछताछ की जाए।

अदालत ने एसआईटी को चार्मी की रजामंदी के बिना उनके रक्त, बालों और नाखूनों के नमूने लेने से भी मना किया है। हालांकि अदालत ने उनके वकील की मौजूदगी में पूछताछ की उनकी याचिका अस्वीकार कर दी।

मामले में सोमवार को एक नया मोड़ तब आ गया, जब एसआईटी ने लोकप्रिय अभिनेत्री काजल अग्रवाल के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया। पुत्कर रोनसन जोसफ उर्फ रोनी को हैदराबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं।

अभिनेत्री ने अपने प्रबंधक के अवैध गतिविधि में शामिल होने पर हैरानी जताई है। विभाग ने इस मामले की जांच के दौरान अब तक 3,000 यूनिट एलएसडी, 105 ग्राम एमडीएमए, 45 ग्राम कोकीन और अन्य मादक पदार्थ बरामद किए हैं।

SIT के सामने आने वाली तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की 7वीं सेलेब्रिटी

वह तेलुगू फिल्म उद्योग की 7वीं सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुई हैं। मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया गया है। रैकेट के सरगना केल्विन मासक्रेन्हास के कॉल डाटा में इन सेलेब्रिटीज के कॉन्टेक्ट नम्बर पाए जाने के बाद उन्हें समन किया गया है। अभिनेता रवि तेजा और अभिनेत्री मुमैथ खान से भी इस सप्ताह पूछताछ की जाएगी। एसआईटी अब तक इस मामले में 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close