तकनीकी

Gender और Samsung ने की साझेदारी, अब तत्काल ट्रांसफर करें फाइल

नई दिल्ली। सैमसंग ने मोबाइल एप्लिकेशन जेंडर के साथ साझेदारी कर ली है। इसके तहत अब सैमसंग के टाइजेन मोबाइल में एक खास टूल मिलेगा। इसके जरिए फाइल ट्रांसफर अब तत्काल हो सकेगा।

Gender, Samsung , Gender और Samsung में साझेदारी, पीटर जियांगमई 2017 में टाइजेन एप स्टोर पर अपने लॉन्च के बाद से ही इस एप ने टॉप 3 एप में अपनी जगह बना ली है। सैमसंग ने हाल ही में कम बजट का टाइजेन स्मार्टफोन लाया है।

जेंडर के संस्थापक सीईओ पीटर जियांग ने बताया, “सैमसंग भारत में एक जाना माना नाम है और जेंडर इसके साथ भागीदारी करके खुश है। जेंडर टाइजेन यूजर्स को एक फास्ट फाइल स्थानांतरण समाधान प्रदान करता है। यह साझेदारी हमारी कंपनी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और ये फाइल ट्रांसफर क्षेत्र में हमारे नेतृत्व को और मजबूती देगा।”

आज अकेले भारत में जेंडर के 10 करोड़ से भी अधिक उपयोगकर्ता हैं जो हर दिन 15 करोड़ से अधिक फाइलों को स्थानांतरित करते हैं।

इस साझेदारी की क्या है खासियत

जेंडर ब्लूटूथ के मुकाबले 200 गुना ज्यादा गति से फाइल साझा करता है। ये टाइजन के साथ-साथ एंड्रॉइड और आईओएस पर भी आसानी से चलता है। इसमें किसी भी आकार और प्रकार की फाइल, बिना किसी डेटा उपयोग के साझा की जा सकती है। अभी जेंडर अंग्रेजी, हिंदी और 10 अन्य भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं सहित 30 से अधिक भाषाओं की फाइल साझा कर सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close