मनोरंजन

थियेटर निर्देशक रखेंगे बॉलीवुड में कदम, 70mm के फिल्मी पर्दे में है दिलचस्पी

मुंबई। बीते जमाने के थिएटर निर्देशक जनक तोपरानी ‘कॉल फॉर फन’ के साथ बॉलीवुड में एन्ट्री लेने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही 70 एमएम के फिल्मी पर्दे के प्रति आकर्षित रहे।

जनक तोपरानी , थिएटर निर्देशक, फिल्म 'कॉल फॉर फन'फिल्म जीवन के कुछ हास्य पलों पर आधारित है। इन्होंने थिएटर में कॉमेडी, रोमांच से लेकर संगीतमय और ड्रामा का निर्देशन किया है। उनका कहना है, “मैं हमेशा 70 एमएम के पर्दे से आकर्षित होता था। मैं कहूंगा कि यह एक वैश्विक विषय है और प्रत्येक आयुवर्ग के लोग फिल्म की विषय-वस्तु से खुद को जोड़ कर देख पाएंगे।”

इस फिल्म में फेसबुक और वाट्सएप की लत से पीड़ित आज की स्मार्ट युवा पीढ़ी के लिए एक सामाजिक संदेश है। यह फिल्म पीढ़ियों के संघर्ष को उजागर करती है। इसमें नए प्रतिभाशाली अभिनेता भरत दाभोलकर और परमीत सेठी भी प्रमुख भूमिका में होंगे।

फिल्मक्वेस्ट द्वारा पेश की जा रही ‘कॉल फॉर रन’ दो घंटे की फिल्म है। इसकी कहानी एक नटखट युवा लड़के के आसपास घूमती है, जो अपने पिता का व्यवसाय संभालता है।

साथ ही कुछ घटनाओं का सामना करता है, जिनमें माफियाओं की धमकी और ग्राहकों का चले जाना शामिल है। यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में सितंबर में रिलीज होगी। फिल्म में संगीत ललित पंडित ने दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close