Uncategorized

यहां के लडक़ों को सेक्स डॉल में मिल रहा सच्चा प्यार

क्या गुडिय़ों से प्यार किया जा सकता है और वह भी जो एक लडक़ी से मिलता हो, क्या सच में एक डॉल से आपको वो सब मिल सकता है, जो कि एक लडक़ी आपको देती है? तो आप यही कहेंगे नहीं खेलने के लिए डॉल ठीक है, लेकिन उसके साथ जिंदगी नहीं बितायी जा सकती। अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि हैं कुछ लोग जो आपकी सोच को गलत साबित कर रहे हैं इस देश के पुरुष।

यह ऐसा देश है जहां के लोगों को खिलौना बनाने और रोबोट बनाने में सबसे आगे माना जाता है। मशीन के मामले में ये देश दुनिया में अपनी पकड़ बनाए हुए है। यहां के पुरुषों को आजकल किसी और चीज में ही मजा आ रहा है। वो चीज है सेक्स डॉल।

यहां के लोगों ने अपनी लाइफ में रोमांस और सेक्स भरने के लिए सेक्स डॉल को अपना पार्टनर बनाना शुरू कर दिया है। तो चौकिये मत इस देश का नाम है जापान। यहां पर जोर शोर से सेक्स डॉल की बिकती है। इससे ज्यादा रोमांचक बात यह है कि कई पुरुष अपनी शादीशुदा जि़न्दगी से परेशान होकर इस गुडिय़ा को अपने घर ला रहे हैं और अपनी असली पार्टनर को घर से बाहर निकाल रहे हैं। और जीवन का भरपूर आनंद ले रहे हैं।

यहां के लोगों का मानना है कि ये गुडिय़ा उन्हें वो सब दे रही है जो उन्हें उनकी पत्नी से नहीं मिलता। लोग इस डॉल को अपने बाथरूम में भी साथ नहला रहे हैं। कुछ तो ऐसे हैं जो इस तरह की सेक्स डॉल को अपनी पार्टनर की तरह अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर ले जा रहे हैं और साथ में मॉल और मूवी देखने भी जा रहे हैं। ये सेक्स डॉल देखने में बहुत ही खूबसूरत होती हैं।

इनकी प्राइस भी बहुत अधिक होती है, लेकिन सेक्स के अधीन जापान के लडक़े अब इन्हीं के सहारे अपनी सेक्स लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। जापानी पुरुषों की सेक्स और लव लाइफ समझना बहुत मुश्किल है। इस तरह से गुडिय़ों से प्यार करके वो समाज में लड़कियों के लिए या अपने आने वाली पीढ़ी के लिए मुसीबत खड़ी कर रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि वहां की लड़कियों का क्या होगा जब इनका काम गुडिय़ा से ही चल जाता है तो उन्हें किसी लडक़ी से शादी करके क्या फायदा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close